सोशल मीडिया पर जमकर हो रही IMA अध्यक्ष की थू-थू, ट्रेंड हुआ #ShameOnIMAPresidentJayalal

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय “#ShameOnIMAPresidentJayalal” टॉप ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( IMA ) के अध्यक्ष डॉ. जयलाल के खिलाफ ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हो रहा है, लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

दरअसल 30 मार्च 2021 को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रमुख जॉनरोज़ ऑस्टिन जयलाल ने कट्टर ईसाई पत्रिका christianitytoday को एक इंटरव्यू दिया था, christianitytoday पत्रिका भारत में ईसाई रिलिजन के प्रचार प्रसार पर नजर रखती है एवं जिसका उद्देश्य 1956 से ही एक विश्वसनीय माध्यम बनने का है जो यह दिखा सके कि कैसे ईसाई अपना धार्मिक जीवन चर्च और समाज को मजबूत करते हुए जी सकते हैं।

इस इंटरव्यू में IMA अध्यक्ष ने कहा कि इस महामारी ने सांसदों एवं विधायकों को भी नहीं छोड़ा है इसलिए लोगों को यह यकीन हुआ कि केवल “ग्रेस ऑफ गॉड ऑलमाइटी” ही उन्हें बचा सकता है। ( indiaspeaksdaily.com पर पूरा पढ़ सकते हैं )

ऑपइंडिया के मुताबिक़, डॉक्टर JA जयलाल मोदी सरकार और हिन्दू राष्ट्रवाद के प्रति खासी खुन्नस रखते हैं। साथ ही ‘सेक्युलर संस्थाओं’ के ईसाई धर्मांतरण की इच्छा भी रखते हैं। वे चाहते हैं कि अस्पतालों का इस्तेमाल भी ईसाई धर्मांतरण के लिए हो।