झारखंड में मुफ्त कफ़न बांटेगी कांग्रेस-सोरेन की सरकार, जानिये संबित पात्रा ने क्या रिएक्शन दिया

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऐलान किया है कि राज्य के सभी लोगों को कफ़न मुफ्त में दिया जाएगा, सोरेन के इस बयान के बाद बवाल मच गया है, झारखण्ड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, अजीब विडंबना है कि जहां एक ओर केंद्र सरकार देशवासियों की जान बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है. वहीं दूसरी ओर झारखण्ड की ठगबंधन सरकार जनता को फ्री में कफ़न बांटने में जोर लगा रही है. सोरेन के मुफ्त कफ़न वाले बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोरेन कह रहे हैं, ‘हम सब मिलकर आज यह निर्णय लेते हैं कि राज्य में किसी को भी कफ़न खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी, सभी लोगों को हमारी सरकार की ओर से मुफ्त कफ़न दिया जाएगा, इसका निर्णय लिया जाता है।

हेमंत सोरेन के मुफ्त कफ़न की घोषणा वाले बयान पर संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, क्या इससे ज्यादा असंवेदनशील कुछ हो सकता है…हेमंत सोरेन सरकार की मुफ्त कफ़न घोषणा को “दुर्भाग्यपूर्ण” और “शर्मनाक” बताते हुए, भाजपा के प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने कहा कि प्रशासन को मुफ्त राशन और दवा का वितरण सुनिश्चित करना चाहिए था। उल्लेखनीय है कि झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा ( झामुमो ) और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार चल रही है।