बार-बार TV पर झूठ बोल रहे केजरीवाल, दिल्ली में आज भी 1.5 लाख से अधिक वैक्सीन मौजूद है: संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि महामारी में भी गन्दी राजनीति करने से नहीं बाज आ रहे हैं, संबित पात्रा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कहा, आज 2 बार हमनें टीवी पर अरविंद केजरीवाल जी को देखा है और दोनों ही बार झूठ, भ्रम और क्रेडिट की राजनीति करते हुए वो नजर आए। मुझे लगता है कि इस प्रकार कि इस प्रकार की राजनीति अभी नहीं होनी चाहिए।

पात्रा ने कहा, करीब 20 करोड़ वैक्सीन केंद्र सरकार ने तमाम राज्यों को मुहैया करा दी है। दिल्ली में आज भी 1.5 लाख से अधिक वैक्सीन मौजूद है। केजरीवाल जी आप इसका प्रबंधन करिए। लेकिन हर दिन 2-3 प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस पर राजनीति न कीजिए। केजरीवाल जी ने कुछ समय पहले खुद कहा था कि दिल्ली को स्वतंत्र रहने दीजिए, हम पूरी दिल्ली में 3 महीने में टीकाकरण कर लेंगे। जब आपको स्वतंत्रता दी जाती है तो आप कहते हैं कि हमें वैक्सीन उपलब्धता पर स्वतंत्रता क्यों दी जाती है, ये तो केंद्र का विषय है।

संबित पात्रा ने कहा, केजरीवाल आप कहते हैं कि ये युद्ध की स्थिति है, इसमे कोई दो मत नहीं है। कोरोना से लड़ाई में पहली वेव भी युद्ध की परिस्थिति थी और सेकंड वेव भी। पहली बार भी हिंदुस्तान इस युद्ध में जीता था और दूसरी वेव में भी हम जीतेंगे। कल केजरीवाल जी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन प्लांट की वे व्यवस्था कर रहे हैं। अस्पतालों में बेड की व्यवस्था कर रहे हैं। जब दूसरी लहर आई तब केजरीवाल जी ने ऐसा क्यों नहीं किया।