कोरोना की चपेट में आये आजम खान, सपा बोली- जेल से बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराये योगी सरकार

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान कोरोना की चपेट में आ गए हैं, यूपी की सीतापुर जेल में बंद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, आजम खान के कोरोना संक्रमित होनें के बाद सपा ने कहा है कि उन्हें तत्काल जेल से निकालकर योगी सरकार किसी अच्छे हॉस्पिटल में ईलाज के लिए एडमिट कराये।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, अत्याचार और दमन की पर्याय BJP सरकार द्वारा सत्ता का दुरुपयोग कर सीतापुर जेल में जबरन बंद किए गए माननीय सांसद श्री आजम खान साहब का कोरोना संक्रमित होना अत्यंत दुखद! आजम साहब की उम्र को देखते हुए उन्हें तत्काल जेल अस्पताल से बाहर निकाल किसी उच्चस्तरीय अस्पताल में भर्ती कराए सरकार।

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा, समाजवादी पार्टी के अति वरिष्ठ नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री आजम खान साहब कोरोना संक्रमण से पीड़ित है सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार से पार्टी की अपील है कि तत्काल PGI या एम्स में श्री खान साहब को भर्ती कराया जाय। नोट-माफिया डॉन छोटा राजन को मोदी सरकार ने एम्स में भर्ती करा सकती है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दो दिन पहले सीतापुर जेल में आजम खान का कोरोना टेस्ट हुआ था, अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, आजम खान के अलावा जेल के अन्य 12 कैदियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, आजम खान पिछले एक साल से अधिक समय से सीतापुर जेल में बंद हैं. आजम खान अपनी पत्नी तज़ीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म के साथ, 26 फरवरी, 2020 से जेल में बंद हैं, उन्होंने रामपुर जेल में सरेंडर किया था, हालाँकि, खान की पत्नी को कुछ दिन पहले ही जमानत मिल गई थी लेकिन उनके बेटे और वह अभी भी जेल में हैं।

तीनों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं जैसे कि जमीन हड़पने, अतिक्रमण और अन्य विभिन्न घटनाओं से सम्बंधित हैं।