सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैली आजम खान से जुड़ी खबर, अब सपा ने ट्वीट कर खत्म किया सस्पेंस

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, कोरोना संक्रमित होने के बाद आजम खान को ईलाज के लिए लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सोमवार को आजम खां की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। मंगलवार को उनके स्वास्थ्य को देखते हुए हाई ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

इसी बीच मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर आजम खान के निधन की खबर चलने लगी, लोग एक दूसरे से कन्फर्म करने लगे कि क्या यह खबर सही है या गलत, अब समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सस्पेंस खत्म कर दिया है, सपा ने अपने ट्वीट में लिखा, न्यूज़18 से फोन पर बोले मेदांता लखनऊ के निदेशक राकेश कपूर, आज़म ख़ान से जुड़ी खबर पूरी तरह से अफवाह।

सपा द्वारा किये गए ट्वीट के मुताबिक़, आजम खान का कोविड वार्ड के ICU में इलाज चल रहा है, निमोनिया के चलते ऑक्सीजन लेवल कम हुआ था, न्यूज़-18 के पत्रकार ने आज रात 8.33 पर मेदांता हॉस्पिटल में फोन करके आजम खान के बारें में जानकारी ली थी, राकेश कपूर का कहना है कि अगले 72 घंटे इलाज़ के लिहाज से काफी अहम होंगे, विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में आजम खान का ईलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि सीतापुर जेल में सपा सांसद आजम और बेटा अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनकी हालत खराब हुई तो उन्हें लखनऊ रेफर करने के लिए प्रशासन ने योजना बताई थी, लेकिन आजम और बेटा लखनऊ आने को तैयार नहीं थे। दो दिन पहले दोबारा से आजम की तबीयत खराब हुई तो प्रशासन ने आजम और बेटा अब्दुल्ला को एंबुलेंस के लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया।