लोगों को पसंद नहीं आ रही सलमान खान की फिल्म राधे, IMDB पर मिली सबसे घटिया रेटिंग

image credit - imdb

हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म राधे लोगों को पसंद नहीं आ रही है, इसका अंदाजा IMDB पर रेटिंग से लगाया जा सकता है, जी हाँ! IMDB रेटिंग देख सलमान खान भी हैरत में पड़ गए होंगे। सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को रिलीज हुई, कई अन्य देशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई जबकि भारत में इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ZeePlex पर रिलीज़ किया गया। चूँकि कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघर लम्बे समय से बंद हैं इसलिए फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. बात करें राधे फिल्म की रेटिंग की तो इससे न फिल्म निर्माता खुश होंगे, न एक्टर-एक्ट्रेस।

सलमान की यह फ़िल्म अपनी घटिया रेटिंग को लेकर भी काफ़ी चर्चा में है। फ़िल्मों की रेटिंग और जानकारी रखने वाली IMDB वेबसाइट के अनुसार, राधे सलमान की सबसे कम रेटिंग की फ़िल्म है। फ़िल्म को लगभग डेढ़ लाख वोटों के आधार पर 10 में से 1.8 रेटिंग ही मिली है। जोकि बेहद कम है, यानि इससे स्पष्ट होता कि राधे फिल्म लोगों को कम पसंद आ रही है।

रेटिंग को देखकर ही लोग ये तय करते हैं कि कोई फिल्म अच्छी है या खराब. 1-10 के बीच जिनकी रेटिंग 7 या उससे ज़्यादा हो, लोग मान लेते हैं कि फिल्म अच्छी होगी. वहीं रेटिंग 4 या उससे कम हो तो उस फिल्म को घटिया फिल्मों में गिना जाता है. आपको बता दें कि राधे फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रभु देवा, इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है Salman Khan; Sohail Khan; Atul Agnihotri; Nikhil Namit; और Zee Studio ने.