कोरोना काल में सलमान खान ने 18 साल के बच्चे की ली जिम्मेदारी, उठाएंगे सारा खर्च

salman khan helps 18 year student

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ को लेकर सुर्खियों में है. तो वहीं दूसरी और सलमान ने मुंबई में अपनी ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ और ‘आई लव मुम्बई’ नामक एनजीओ के साथ मिलकर फ्रंटलाइन वर्कर्स- मेडिकल स्टाफ, पुलिस, और बीएमसी कर्मचारियों के लिए फूड पैकेट्स का इंतजाम कर मदद की है. इसके अलावा अब उन्होंने कर्नाटक के एक 18 साल के लड़के की पढ़ाई में मदद करने का फैसला लिया है क्योंकि इस बच्चे के पिता का कोरोना के वजह से निधन हो गया है.

आपको बता दें, इस बात की जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने अपने ट्वीट के द्वारा दी है. जिसमें उन्होंने एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की है और यह जानकारी दी है कि सलमान ने 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की आर्थिक मदद कर रहे हैं और उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा करेंगे जो उसकी आगे की पढ़ाई में मददगार साबित होंगी.

दरअसल, राहुल एस कनाल इस समय सलमान के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही कनाल ने ये भी बताया कि सलमान खान अपने लोगों की मदद करने के लिए पूरे परिवार के साथ लगे हुए हैं और उन्होंने अपनी टीम को यह निर्देश दिए हैं कि जो भी लोग मदद मांगे उन्हें निराश नहीं करना है जो भी संभव मदद हो सके वो करना है.

बताते चलें, सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद रिलीज होने जा रही है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे.