KRK ने की फिल्म ‘राधे’ की बुराई तो भड़क उठे सलमान खान, KRK पर ठोंका मानहानि का केस

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘राधे’ की समीक्षा को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार सलमान खान की कानूनी टीम द्वारा सोमवार को शिकायत के संबंध में एक कानूनी नोटिस कमाल खान को भेजा गया था। कमाल खान ने नोटिस को स्वीकार किया। उन्होंने ट्वीट किया, “सलमान खान ने राधे की समीक्षा के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया!

एक अन्य ट्वीट में कमाल खान ने कहा कि यहां पर वह सलमान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “मैंने कई बार कहा है कि मैं कभी किसी निर्माता, अभिनेता की फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर वह मुझसे समीक्षा नहीं करने के लिए कहता है। #राधे की समीक्षा के लिए सलमान खान ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा दायर किया यानी वह मेरी समीक्षा से बहुत अधिक प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों की समीक्षा नहीं करूंगा।

KRK के यूट्यूब चैनल पर 13 मई 2021 को सलमान खान की हालिया फिल्म राधे का रिव्यू अपलोड हुआ था। इस वीडियो में उसने सलमान खान को हर जगह दद्दू कहकर संबोधित किया। वहीं दिशा पटानी के रोल का मजाक बनाते हुए उन्हें सलमान खान की पोती बताया। इसी तरह जैकी श्रॉफ को कॉमेडी में फेल और रणदीप हुड्डा को हीरो की जगह विलेन की एक्टिंग ही करने की सलाह दी। शब्दशः तो नहीं लेकिन कुल मिलकर रिव्यू का लब्बोलुआब यही है कि फिल्म राधे बकवास है, बाकि आप नीच रिव्यू देख सकते हैं।