रिया चक्रवर्ती का यह खास पोस्ट बना चर्चा का विषय, लिखा- आपको बस भरोसा करना होगा

rhea chakarborty shares special post

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिह राजपूत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही क्योंकि उनको ही आरोपी माना गया था। अब हाल ही में रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बड़ी बात कही हैं।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि- बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है। आपको बस भरोसा करना होगा। वहां रुकना पड़ेगा। लव रिया़, इसके साथ रिया ने कैप्शन में बैगनी रंग का दिल वाला इमोजी लगाया है और #rheality भी लिखा है। बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है जिस कारण यह पोस्ट चर्चा में आ गया है। यह पोस्ट रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और अब इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा अपारशक्ति खुराना और अनुषा दांडेकर जैसे बॉलीवुड सिलेब्स ने भी कॉमेंट किया है।

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से रिया लंबे समय तक सोशल मीडिया से इनएक्टिव हो गई थीं और इस पोस्ट से पहले उन्होंने 9 मई को मदर्स डे पर एक फोटो शेयर कर मां के लिए इमोशनल नोट लिखा था।

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगी। गौरतलब यह फिल्म कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन के वजह से अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।