बंगाल में भारत की दुश्मन राज कर रही है, हम सब मिलकर इन देशद्रोहियो को सबक सिखाएंगे: राजा सिंह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है। बंगाल में हो रही हिंसा के खिलाफ देश हर में जमकर आक्रोश है, बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि बंगाल का सारा हिन्दू समाज संघटित रहे हम सब मिलकर इन देश द्रोहियो को सबक सिखाएंगे। देश का सारा हिन्दू आपके साथ है।

बंगाल हिंसा को लेकर तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा, बंगाल में फिर से नंगानाच प्रारम्भ हो चुका है, भाजपा कार्यकर्ताओं पर, महिलाओं पर और भाजपा दफ़्तरो पर हमला किया जा रहा है, राजा सिंह ने कहा, बंगाल में भारत और हिन्दू समाज की दुश्मन राज कर रही है, अगर इसका राज खत्म नहीं हुआ तो कश्मीर में जो हिन्दुओं के साथ हुआ वही हाल बंगाल में भी हो सकता है/

राजा सिंह ने कहा, बंगाल के हिन्दुओं ने प्रयत्न किया, इसे मैं असफल नहीं कहूंगा, ये भी हमारी सफलता ही है, 3 से 77 पर पहुँचे, लेकिन आने वाले समय में हम डबल मेरजोरिटी से जीतेंगे और सरकार भी बनाएंगे। और तभी हिन्दू सुरक्षित रहेगा, पाकिस्तानी बांग्लादेशियों को कहाँ जाना है ये बंगाल की जनता डिसाइड करेगी। राजा सिंह ने कहा, मैं बंगाल के हिन्दुओं को कहना चाहूंगा, हिन्दू समाज डरे नहीं, पूरे देश का हिन्दू आपके साथ है.

झारखंड के Godda से भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर कहा, बंगाल में किसी क़ीमत पर राष्ट्रपति शासन लागू करना ही चाहिए। कॉंग्रेस ने केवल बाबरी मस्जिद गिरने पर हमारी, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश की सरकारों को हटाकर राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया था, यहाँ तो व्यक्ति की हत्या हो रही है, हमारा बहुमत लोकसभा व राज्य सभा में है.