राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- महँगाई रिकॉर्ड तोड़ है, ये कैसे अच्छे दिन

rahul-gandhi-said-some-reports-tell-jammu-kashmir-violence-people-dying

ट्विटर के जरिये अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधने वाले राहुल गांधी ने इस बार महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा है, उन्होंने कहा, महँगाई रिकॉर्ड तोड़ है, ये कैसे अच्छे दिन हैं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, केंद्र सरकार की प्राथमिकता- सोशल मीडिया, झूठी इमेज। जनता की प्राथमिकता- रिकॉर्ड तोड़ महँगाई, कोरोना वैक्सीन। ये कैसे अच्छे दिन!

कल राहुल गांधी ने अमेरिकी अख़बार न्यूयॉर्क टाइम्स का हवाला देते हुए सरकार के कोविड की मौत के आंकड़ों पर सवाल उठाया था, राहुल गांधी ने न्यू यॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें अनुमान लगाया गया था कि केंद्र द्वारा लगाए गए आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में भारत के कोविड की मृत्यु बहुत अधिक है।

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल, पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। RahulGandhi जी को #Delhi से अधिक #NewYork पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।