कोरोना की जंग से लड़ने के लिए प्रियंका और निक ने भारत के लिए जमा किए 22 करोड़ रूपये

priyanka chopra and nick jonas collected 22 crore rs. for india for covid-19 battle

देशभर में लोग कोरोना महामारी की जंग से लड़ रहे हैं और हर दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें लोगों की मदद कर रहे हैं तो अब इसी बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ मिलकर फंड रेजर के जरिए 22 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

आपको बता दें, इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर दी हैं। देशभर में फैली कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रियंका और निक ने ‘गिव इंडिया’ के नाम से ये रकम जुटाई है। अब जब इन पैसों को इस्तेमाल करने का समय आ गया है तो प्रियंका ने गिव इंडिया के सीईओ से बात करते हुए कहा कि यह पैसा कहां यूज करना है, ये देखना चाहिए।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा- अतुल सतीजा ‘गिव इंडिया’ के सीईओ के साथ बातचीत में कुछ सवालों के जवाब दिए और उन जगहों पर भी चर्चा की जहां हमारे फंडरेजर ‘टुगेदर फॉर इंडिया’ में जुटाए गए धन की सबसे अधिक जरूरत है। इस राशि का इस्तेमाल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कमी दूर करने और वैक्सीन सपोर्ट के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

बताते चलें, इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा ने भारत की बिगड़ती हालत देख अमेरिकी के राष्ट्रपति से भारत को वैक्सीन देने की मांग की थी जिसमें उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि- मेरे देश की स्थिति गंभीर है, मेरा दिल टूट गया है। भारत कोरोना से पीड़ित है। इसके बाद अमेरिका ने 550 मिलियन से ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर भी की है।