केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक में बर्बाद किये 1400 करोड़, इसमें न तो इन्जेक्शन मिल रहे, न दवाई: प्रवेश वर्मा

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली का बुराहाल हो गया है, अब दिल्ली में सीएम केजरीवाल द्वारा बनवाये गए मोहल्ला क्लीनिक पर सवाल उठने लगे हैं, दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि सीएम केजरीवाल ने 14 करोड़ की बजट से मोहल्ला क्लीनिक बनवाया, लेकिन इसमें न दवाई मिल रही है, न इंजेक्शन। मोहल्ला क्लीनिक कुत्तों का अड्डा हो गया है.

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, देखिए 1400 करोड़ का बजट वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लिनिक का डब्बा और इसके ad पर खर्च कर दिए और केजरीवाल की फोटो लगा दी, आज इनमें घोड़े बंध रहे हैं, चरसियों के अड्डे बने हैं, कुत्ते सो रहें हैं, न इन्जेक्शन और न दवाई मिल रही है। दिल्लीवासी 1400 करोड़ का जवाब चाहते हैं.

इससे पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा था, मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूँ कि कहा हैं उनके मोहल्ला क्लीनिक? उनमें कितने बेड उपलब्ध हैं? कितने मरीजों को वहां एडमिट किया है? इसका जवाब है – एक भी नहीं! मोहल्ला क्लीनिक सिर्फ विज्ञापनों में थे, आम आदमी पार्टी की सरकार झूठ की बुनियाद पर खड़ी सरकार है।

दिल्ली कांग्रेस ने भी मोहल्ला क्लीनिक पर सवाल उठाते हुए कहा, केजरीवाल के तथाकथित वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लिनिक पूरी तरह से फैल। करोड़ो रूपये की लागत से बने मोहल्ला क्लिनिक ना कोरोना टेस्टिंग के काम आ रहे हैं ना ही वैक्सीन लगाने के लिए. आखिर क्यों?