इजराइल ने भरी हुंकार, PM नेतन्याहू बोले- युद्ध हमास ने शुरू किया है, अंत हम करेंगे, चुन-चुन के मारेंगे

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष जारी है, पिछले तीन दिनों में गाजा-पट्टी से 1500 से ज्‍यादा रॉकेट दागने वाले आतंकी हमास के खिलाफ इजरायल की सेना ने जोरदार पलटवार किया है। इस जवाबी कार्रवाई में हमास को तगड़ा झटका लगा है और उसके 15 कमांडर समेत 35 आतंकी मारे गए हैं। इसके अलावा इजराइल ने बम बरसाकर गाजा में कई आतंकी अड्डे भी तबाह कर दिए.

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू ने कहा, ये युद्ध हमास ने शुरू किया है और अब इसका अंत हम करेंगे, नेतान्याहू ने कहा, पृथ्वी पर ऐसी कोई जगह नही है जहां ये आतंकी बच पाएंगे,, हमारी तरफ आंख उठाने की सजा उन्हें मिल रही है, अभी तो ये शुरुआत है, हम उन्हें चुन चुन के मारेंगे। यही नहीं नेतन्याहू ने कहा, कुछ देर पहले ही हमने गाजा के ब्रिगेड कमांडर और हमास के जनरल कमांडर और उनके स्टाफ को मार गिराया है, अभी तो ये शुरुआत है, हम उन्हे ऐसे मारेंगे जैसा उन्होंने सपने मे भी नही सोचा होगा

इजरायल ने कहा है कि उसके 6 नागरिक मारे गए हैं। इस संघर्ष में जहां ईरान समर्थक हमास के उग्रवादी गाजा से रॉकेट की बारिश कर रहे हैं, वहीं इजरायल के फाइटर जेट बम बरसा रहे हैं और तोपें आग उगल रही हैं। इजराइल ने बुधवार को हवाई हमले में गाजा सिटी में एक और बहुमंजिला इमारत को जमींदोज कर दिया। कुछ इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट्स मानें तो फिलिस्तीन के हजारों घर बेघर हो चुके हैं.