मोदी जी को वाशिंगटन डीसी के दंगे दिखाई दिए, बंगाल हिंसा अभी तक नहीं दिखी, BJP समर्थकों ने उठाये PM पर सवाल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है। बंगाल में हो रही हिंसा के खिलाफ देश हर में जमकर आक्रोश है।

बंगाल हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है, जिसको लेकर अब भाजपा समर्थक ही विफर पड़े हैं, इसी साल जब अमेरिका के वाशिंगटन डीसी पर दंगे हुए थे तब पीएम मोदी ने ट्वीट किया था लेकिन बंगाल में खुद बीजेपी कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं, पीएम मोदी ने अभी तक संवेदना के दो शब्द तक नहीं लिखे।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन करके कानून और व्यवस्था की स्थिति पर चिंता और दुख जताया है. पीएम मोदी ने फोन किया. उन्होंने बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पर अपनी गंभीर पीड़ा और चिंता व्यक्त की. हालाँकि ट्वीट नहीं किया। ट्वीट करते तो बंगाल में जो अराजकता हो रही है वो देश दुनिया जानती और समझती।