बड़ी खबर: सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पीठानी को NCB ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह मामलें की सीबीआई जांच जारी है, इन सबके बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने मृतक सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पीठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है. सिद्धार्थ पिठानी मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद चार लोगों में शामिल थे, जब उन्हें 14 जून को उनके कमरे में लटका पाया गया था। पिठानी से मुंबई पुलिस और सीबीआई द्वारा कई बार पूछताछ की गई, जिससे कई षड्यंत्र के सिद्धांत सामने आए.

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है. सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था. इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था. बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं.