बंगाल के नानूर में नहीं हुआ किसी का बलात्कार, 2 महिलाओं से बलात्कार की खबर झूठी: SP एनएन त्रिपाठी

पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य के कई हिस्सों से लगातार हिंसा की ख़बरें आ रही है, इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ खबरें चल रही हैं कि वीरभूम के नानूर में दो महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया, वीरभूम के एसपी एनएन त्रिपाठी ने इस खबर को फेक बताया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बंगाल के वीरभूम के एसपी एनएन त्रिपाठी ने बताया कि ‘2 महिलाओं के बलात्कार और नानूर में कुछ अन्य महिलाओं से छेड़छाड़ की खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही हैं। हमने जानकारी को सत्यापित किया और स्थानीय भाजपा नेताओं से भी बात की, वो भी ऐसी किसी भी घटना से अनजान हैं। मैं सभी को सूचित करता हूं कि यह फर्जी खबर है.

सुप्रीम कोर्ट में वकील प्रशांत पटेल उमराव ने भी इसी तरह का दावा किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “बीरभूम के ननूर के भाजपा प्रत्याशी की 2 इलेक्शन एजेंट के साथ TMC के मुस्लिम गुंडों नें गैंग रेप किया है। उनमें से 1 गायब है। वहाँ हजारों हिन्दू जान बचाने के लिए घर छोड़कर अज्ञात स्थान पर भागे हैं। पूरे बंगाल में हिंसा का तांडव हो रहा है, कहाँ हैं भद्र बंगाली?” ऐसे ख़बरों को बंगाल पुलिस ने फर्जी बताया है.