हैदराबाद के मोहम्मद अमजद ने दी काजल हिंदुस्तानी को रेप की धमकी, सोशल मीडिया पर उठी गिरफ़्तारी की मांग

मोहम्मद अमजद नाम के एक जाहिल ने नेशनलिस्ट और वीडियो ब्लॉगर काजल हिंदुस्तानी को खुलेआम बलात्कार की धमकी दी है, जिसके बाद लोग आगबबूला हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अमजद को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, दरअसल काजल हिंदुस्तानी के एक फेसबुक पोस्ट पर मोहम्मद अमजद ने रेप की धमकी दी, उसनें कमेंट में लिखा, “तेरा रेप करना”. मोहम्मद अमजद की जब लोगों ने फेसबुक प्रोफ़ाइल खंगाली तो पता चला यह हैदराबाद का रहने वाला है, अब सोशल मीडिया पर लोग तेलंगाना और हैदराबाद पुलिस को टैग करके जल्द से जल्द अमजद की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं.

फेसबुक पर रेप की धमकी देने वाले मोहम्मद जवाब को कडा जवाब देते हुए काजल हिंदुस्तानी ने लिखा, ‘अबे गंदी नाली के कीड़े पंचरछाप, तू अपना अड्रेस भेज, 24 घंटे में तेरा वो हाल करूंगी की तू कभी बाप बनने लायक नहीं रहेगा, हिम्मत है तो अड्रेस और नंबर बता।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – काजल सिंगला जानी-मानी नेशनलिस्ट और वीडियो ब्लॉगर है, ट्विटर पर पीएम माफी फॉलो करते हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया और जमीनी स्तर पर अच्छी पकड़ है, देश के हर राज्य में लगभग काजल सिंगला के कार्यक्रम अनवरत चलते रहते हैं..