कांग्रेस का हाथ कालाबाजारियों के साथ, ऑक्सीजन माफिया नवनीत कालरा का कांग्रेस से रिश्ता है: मीनाक्षी लेखी

दिल्ली के खान मार्केट में स्थित खान चाचा रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा को लेकर भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर हमला बोला, मिनाक्षी ने कालरा को कांग्रेस का आदमी बताते हुए कहा, कांग्रेस का हाथ कालाबाजारियों के साथ. दिल्ली की भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा, कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है। नवनीत कालरा नाम के व्यापारी को पुलिस पकड़ती है। 7,500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर नवनीत कालरा और गौरव खन्ना गैंग द्वारा उपलब्ध किए गए।नवनीत कालरा वही है, जिनका कांग्रेस से रिश्ता है।7,500 कंसंट्रेटर की कीमत 13 करोड़ है.

मीनाक्षी लेखी ने कहा, कंसंट्रेटर की ये लोग जमाखोरी कर रहे थे। इन्होंने जानबूझकर दिल्ली में कंसंट्रेटर की कमी कर रखी थी। राहुल गांधी और उनके मित्र हाहाकार मचाते कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है। फिर कांग्रेस के लोग कंसंट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी, जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने नवनीत कालरा के स्वामित्व वाले तीन रेस्तरां – खान मार्केट में टाउन हॉल और खान चाचा, लोधी कॉलोनी में नेगे जू के साथ-साथ छतरपुर के मंडी गांव में मैट्रिक्स के गोदाम से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद की थी.