कोरोना काल में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने जरूरतमंद लोगों को बांटा खाना

mika singh providing food packets to needy people

कोरोना वायरस महामारी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद करने में जुटे हैं जैसे- सोनू सूद, महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी इस लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन अब इस लिस्ट में सिंगर मीका सिंह का भी नाम जुड़ चुका है।

हाल ही में मीका सिंह मुंबई के ओशिवरा स्थित एक बस्ती के बाहर पहुंचकर जरूरतमंद लोगों को खाना बांट रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक्टर विंदु दारा सिंह और गायिका भूमि त्रिवेदी भी खाना बांट रहे थे।

दरअसल, पिछले दो हफ्तों से लगातार मीका मुंबई में घूम-घूमकर लोगों के बीच फूड पैकेट्स बांट रहे हैं। मीका ने लगभग एक हजार से ज्यादा लोगों के लिए मुंबई में लंगर की व्यवस्था की है। हालांकि, दिल्ली में लंगर की व्यवस्था अब भी जारी है। बताते चलें, मीका सिंह ने फूड पैकेट्स को लेकर कहा- खाने के पैकेट में कभी दाल-चावल, कभी राजमा-चावल तो कभी मीठा चावल होता है। इसके साथ ही लोगों में बिस्किट के पैकेट्स भी बांटे जाते हैं। मीका ने आगे कहा कि- लोगों को सोशल मीडिया में मदद का दिखावा करने की बजाय खुद आगे आकर लोगों की मदद करनी चाहिए। ये ज्यादा मुश्किल काम नहीं है।

आपको बता दें, सिंगर ने पिछले साल भी दिल्ली में हजारों लोगों के खाने की व्यवस्था कर लोगों की मदद की थी।