दिल्ली सरकार पर भड़कीं मीनाक्षी लेखी, कहा- मोहल्ला क्लीनिक की तरह ऑक्सीजन फ्रॉड कर रहे केजरीवाल

दिल्ली की भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोहल्ला क्लीनिक की तरह ऑक्सीजन का भी फ्रॉड कर रही है केजरीवाल सरकार, उन्होंने कहा, जब भी ऑक्सीजन के ऑडिट की बात आती है तो ये ऐसे विषयों से भागना चाहते हैं.

मीनाक्षी लेखी ने कहा, लगातार विज्ञापन आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में यूनिवर्सल वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने वाले हैं। अब तक ना तो ग्लोबल टेंडर किया है और ना कहीं से वैक्सीन का प्रावधान किया है। हिम्मत है तो टेंडर की कॉपी दिखाओ, लोगों को धोखा देना ही आज इनकी रणनीति रह गई है, उन्होंने कहा, जब भी ऑक्सीजन के ऑडिट की बात आती है तो ये ऐसे विषयों से भागना चाहते हैं, ये ऑक्सीजन और पैसों के ऑडिट की बात नहीं करते हैं क्योंकि ये जानते हैं कि दिल्ली के साथ मोहल्ला क्लीनिक की तरह ऑक्सीजन का भी फ्रॉड कर रहे हैं.

वहीँ सीएम केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में कोविड संक्रमण के मामलों में कमी आ रही है। लॉकडाउन को एक सफल उपाय बताते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली में आईसीयू और ऑक्‍सीजन युक्‍त बिस्‍तरों की कोई कमी नहीं है। केजरीवाल ने संवाददाता सम्‍मेलन में आज कहा कि दिल्‍ली में प्रतिदिन लगभग एक लाख 25 हजार लाभार्थियों को टीके लगाये जा रहे हैं।