नंदीग्राम में हारने के बाद खिसियाई ममता बनर्जी, बोलीं- मैं कोर्ट जाउंगी

पश्चिम बंगाल में भले ही टीएमसी की सरकार बन गई हो लेकिन टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार गई हैं, जी न्यूज़ के मुताबिक़, भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को 1622 वोटों से हराया है, बताया जा रहा है कि पहले ममता बनर्जी को 1200 वोटों से विजयी घोषित किया गया लेकिन रिकाउंटिंग हुई जिसमें सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को 1622 वोटों से हराया है.

नंदीग्राम में हारने के बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी काफी ज्यादा खिसिया गई हैं, उन्होंने कहा कि मैं कोर्ट जाउंगी, केंद्रीय चुनाव आयोग को कोर्ट में घसीटूंगी। ममता ने कहा, मुझे आश्चर्य हो रहा है कि चुनाव आयोग ने पहले मुझे विजयी किया और बाद में हरा दिया, ये कैसे हुआ इसका फैसला कोर्ट करेगा।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की बड़ी जीत के बाद ममता ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ‘ COVID-19 से लड़ना उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। बनर्जी ने केंद्र से सभी के लिए COVID-19 टीका मुक्त बनाने का आग्रह किया। उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं से किसी भी विजय उत्सव से बचने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि शपथ समारोह बहुत छोटा होगा। वहीँ केरल में एलडीएफ की जीत के बाद पिनाराई विजयन ने कहा, यह खुशी मनाने का समय नहीं है क्योंकि COVID-19 का प्रसार जारी है। भारतीय जनता पार्टी ने असम में दूसरी बार जीत दर्ज की.