IPL पर टूटा कोरोना का कहर, KKR v RCB का मैच स्थगित

कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल-14 ) खेला जा रहा है, आईपीएल पर अब कोरोना का कहर टूटा है, जिसकी वजह से आज होने वाले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाईटराइडर के मैच को स्थगित कर दिया गया है, माना जा रहा है कि BCCI आज ही मैच की नई तारीखों की घोषणा कर सकता है, आज आईपीएल के 30वां मैच खेला जाना था.

मिली जानकारी के मुताबिक़, कोलकता नाईटराइडर्स ( KKR ) के दो खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, पूरी टीम का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई,. अन्य खिलाडियों व् स्टॉफ की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, पॉजिटिव आने के बाद वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को टीम से अलग कर दिया गया है.

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अनिल पटेल ने स्पोर्टस्टार को बताया, “मुझे बीसीसीआई के सीईओ और आयोजन स्थल से एक संदेश मिला है कि आज का मैच निलंबित है और दिन में एक नई तारीख की घोषणा की जाएगी।” बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक़, केकेआर के दो खिलाडियों के पॉजिटिव पाए जानें के बाद आरसीबी फिलहाल केकेआर के साथ खेलनें के लिए उत्सुक नहीं है, इसलिए मैच को स्थागित किया गया है. बता दें कि आरसीबी और केकेआर के बीच आईपीएल का 30 वां मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था, जो आज नहीं खेला जाएगा।