IPL पर टूटा कोरोना का कहर, KKR के बाद अब CSK के दो महत्वपूर्ण लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल-14 ) खेला जा रहा है, आईपीएल पर अब कोरोना का कहर टूटा है, जिसकी वजह से आज होने वाले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाईटराइडर के मैच को स्थगित कर दिया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक़, कोलकता नाईटराइडर्स ( KKR ) के दो खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, पूरी टीम का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई,. अन्य खिलाडियों व् स्टॉफ की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, पॉजिटिव आने के बाद वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को टीम से अलग कर दिया गया है.

अब खबर आ रही है कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) भी कोरोना की चपेट में आ गई है, एबीपी न्यूज़ के मुताबिक़, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन और बॉलिंग कोच एल बालाजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में ड्यूटी करने वाले डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ के 7 सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. चेन्नई की टीम इस समय दिली में है, बॉलिंग कोच और सीईओ के पॉजिटिव आने के बाद सीएसके को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा।

आईपीएल के दिशानिर्देशों के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को कम से कम 10 दिन आइसोलेशन में बिताने पड़ेंगे उसके बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही दोबारा टीम से जुड़ सकते हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 3.68 लाख से अधिक ताजा मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले 24 घंटों में कुल 3,417 लोगों ने वायरस से दम तोड़ दिया, जिससे कुल मौत का आंकड़ा 2,18,959 हो गया है.