देश के खिलाफ साजिश रचने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं केजरीवाल: कपिल मिश्रा

kapil-mishra-said-kejriwal-in-the-rajyasabha-aap-will-havemust-to-support-reservation

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शर्मनाक ट्वीट करके न सिर्फ अपनी बेइज्जती करवा रहे हैं बल्कि भारत और सिंगापुर के रिश्ते भी खराब कर रहे हैं, जी हाँ! केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक बताया जा रहा है, भारत को फ़ौरन हवाई सेवायें बंद करनी चाहिए नहीं तो यहाँ भी आ सकता है, सिंगापुर की सरकार ने केजरीवाल के इस बयान को पूरी तरह से बेबुनियाद करार देते हुए कहा, सिंगापुर में कोई नया COVID स्ट्रेन नहीं आया है।

केजरीवाल के इस ट्वीट को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने हमला बोलते हुए कहा, देश के खिलाफ साजिश रचने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं केजरीवाल, आज इनकी वजह से सिंगापुर में रह रहे भारतीयों को नफरत का शिकार होना पड़ रहा है, कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल और गैंग देश के खिलाफ कुछ भी कर सकते हैं, किसी भी हद्द तक गिर सकते हैं, दिल्ली की सत्ता का उपयोग देश के खिलाफ साजिश रचने, अराजकता फैलाने और आग लगाने के लिए कर रहे हैं, इनके झूठ और पापों के कारण सिंगापुर में रह रहे भारतीयों को आज नफरत और गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है।
केंद्र सरकार से मेरी अपील:
1. सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द हों
2. बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम हो।

केजरीवाल को जवाब देते हुए भारत में सिंगापुर के राजनयिक ने ट्वीट कर कहा, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि सिंगापुर में एक नया COVID स्ट्रेन आया है। वहीँ विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास कोविड के वैरिएंट या विमान पॉलिसी पर बोलने का अधिकार नहीं है।