कपिल मिश्रा का ऐलान, बंगाल में हिंसा का शिकार हुए एक भी परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घर फूंके जा रहे हैं तो कहीं तोड़े जा रहे हैं, जान बचाने के लिए लोग पलायन को मजबूर हो रहे हैं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ऐलान किया ही कि बंगाल में हिंसा का शिकार हुए एक भी परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर, उन्होंने कहा, बंगाल में वही हो रहा है जो कश्मीर में हुआ था.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, जो कश्मीर में हुआ वो दुबारा नहीं होने देंगे बंगाल में हिंसा का शिकार हुए एक भी परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर मैं और अनिर्बान गांगुली जी हम कल सुबह से अभियान शुरू करेंगे। हम सब मिलकर इन परिवारों को सहारा देंगे, हौसला देंगे, मजबूत करेंगे, एक वीडियो के जरिये कपिल मिश्रा ने कहा, दोस्तों बंगाल में जो हो रहा है, वो बिल्कुल वही है जो कश्मीर में हुआ था, बंगाल में जो हो रहा है, वो बिल्कुल वही है जो डायरेक्ट एक्शन डे के दिन हुआ था, उस वक्त का सन्नाटा, उस वक्त हिंसा का सामना कर रहे परिवारों को अकेला छोड़ना आज तक पूरे देश और समाज पर भारी पड़ रहा है, आजतक उसकी कीमत चुका रहे हैं।

कपिल ने कहा, इस बार यह पाप नहीं करेंगे। इस बार इन परिवारों को अकेले नहीं छोड़ेंगे मरने के लिए, इनके साथ हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे, मदद करेंगे, इनका हौंसला बढ़ाएंगे। कपिल मिश्रा ने कहा, यह संकल्प लेना होगा कि इनमें से एक भी परिवार अकेला न रह जाय, टूट न जाय. कमजोर न पड़ जाय. इनको सजा मिली है हिन्दू होने की, इनके साथ भयानक आतंक और हिंसा का खेल खेला जा रहा है।