बंगाल: हिंसा पीड़ित परिवारों से मिली JP नड्डा, बोले- कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव टीएमसी सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है, बंगाल में अबतक 9 भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या की जा चुकी है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे और हिंसा पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात की, इस मौके पर नड्डा के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. नड्डा ने कहा, कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी।

पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात करने के बाद जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल चुनाव नतीजों के बाद जो घटनाएं देखने और सुनने को मिली हैं वो हमें हतप्रभ करती हैं, चिंता में डालती हैं। ऐसी घटनाएं भारत विभाजन के समय मैंने सुनी थी, लेकिन आजाद भारत में चुनाव नतीजों के बाद इतनी असहिष्णुता हमने आज तक नहीं देखी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार हो रहा है, उसको व्यक्तिगत रूप से देखने और उनके साथ इस विपत्ति काल में खड़े होकर प्रजातात्रिंक तरीके से लड़ने के लिए भाजपा कृतसंकल्प है। कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी, हम उनकी विचारधारा की लड़ाई निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।