जम्यांग नमग्याल बोले, कांग्रेसी भी मना रहे TMC की जीत का जश्न, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) की सरकार बन गई है और ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी, वहीँ भाजपा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3 सीटों से 80 सीट के पार पहुँच गई है जबकि लेफ्ट और कांग्रेस गठबंधन का सूपड़ा साफ़ हो गया है लेकिन ये टीएमसी की जीत का जश्न मना रहे हैं, भाजपा सांसद जम्यांग नामग्याल ने कांग्रेस और लेफ्ट समर्थकों पर तंज कसते हुए भाजपा सांसद जम्यांग नामग्याल ने कहा, इन्हें अपने अस्तित्व की परवाह नहीं, टीएमसी की जीत का जश्न मना रहे हैं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।

लद्दाख के भाजपा सांसद त्सेरिंग जम्यांग नामग्याल ने अपने ट्वीट में लिखा, मज़ेदार बात यह है कि कांग्रेस और Left भी TMC की जीत का जश्न मना रहे हैं और शायद ही वे अपने अस्तित्व की परवाह करते हैं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना?

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन का बुराहाल हुआ है, अभी तक खाता भी नहीं खुल पाया है, एक समय बंगाल में लेफ्ट का भीषण जनाधार था, लेकिन अब सब धराशायी हो गया।

एक कड़े मुकाबले में ममता ने नंदीग्राम से भाजपा के सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हराया। चुनाव जीतते ही ममता बनर्जी ठीक हो गई, उन्होंने न सिर्फ अपना प्लास्टर उतार दिया बल्कि व्हीलचेरी भी छोड़ दी और अपने पैरों पर चलकर समर्थकों के बीच जीत का जश्न मनाने आई.