ब्रेकिंग: कोरोना के कारण IPL के सभी मैच सस्पेंड कर दिए गए हैं

कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल-14 ) खेला जा रहा है, आईपीएल पर अब कोरोना का कहर टूटा है, जिसकी वजह से आईपीएल के बचे हुए मैचों को अग्रिम आदेश तक सस्पेंड कर दिया गया है। बॉयो बबल में कोरोना के बढ़ती संख्या के बीच आईपीएल को सस्पेंड कर दिया है, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी, अबतक KKR के दो, चेन्नई सुपर किंग्स के 2 और दिल्ली कैपिटल्स व् हैदराबाद के एक-एक खिलाडियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, हमने टीमों, प्रसारकों और इसमें शामिल सभी लोगों से बात की। देश में विशेष रूप से कोरोना की वर्तमान स्थिति को देखते हुए आईपीएल को स्थगित करने का निर्णय लिया गया। हमारे लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य सर्वोपरि है और बीसीसीआई हमेशा पहले सुरक्षा रखेगा। हम जल्द ही फिर से मिलेंगे और तय करेंगे कि हम इस संस्करण का समापन कब कर सकते हैं, हमें यह देखना होगा कि अगली विंडो कब उपलब्ध होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को हुए मैच के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था, क्योंकि सीएसके के गेंदबाजी कोच एल बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, केकेआर के गेंदबाजों संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती के संक्रमण के पॉजिटिव होने बाद सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच भी स्थगित कर दिया गया था.