इमरान हुसैन को तुरंत जेल भेजा जाय और केजरीवाल के सभी मंत्रियों के घरों की तलाशी हो: कपिल मिश्रा

ऑक्सीजन की कालाबजारी करने के मामलें में केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन का नाम आने के बाद अब दिल्ली की सियासत की गरमा गई है, मंत्री पर ऑक्सीजन की कालाबजारी करने के बाद दिल्ली सरकार चौतरफा घिर चुकी है, वहीँ भाजपा हमलावर हो गई है, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने न सिर्फ इमरान हुसैन को तत्काल जेल भेजने की मांग की है, बल्कि केजरीवाल के सभी मंत्रियों और विधायकों के घरों की तलाशी लेने की मांग भी की है.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐसे दौर में केजरीवाल के मंत्री के घर 600 से ज्यादा सिलेंडर मिलना , ये भयानक अपराध हैं, इमरान हुसैन को तुरन्त जेल में होना चाहिये। केजरीवाल और सभी मंत्रियों विधायकों के घरों की तलाशी ली जानी जरूरी। दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी जानबूझकर की गई, बड़ी साजिश नजर आती है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आशंका जताई कि AAP नेताओं के घरों में न जाने कितने ऑक्सीजन सिलिंडर्स छिपाए हुए मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री हो या मुख्यमंत्री हो, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने अब तक इमरान हुसैन की गिरफ़्तारी न होने को चिंता का विषय बताया। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक इमरान हुसैन पर ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने का आरोप लगा है. इस मामलें में दिल्ली हाईकोर्ट ने नोटिस जारी करके इमरान से हुसैन से जवाब माँगा है, दिल्ली दंगे का आरोपी ताहिर हुसैन का भाई इमरान हुसैन केजरीवाल सरकार में मंत्री भी है.

केजरीवाल के विधायक इमरान हुसैन पर आक्सीजन की कालाबाजारी करने का आरोप लगने के बाद दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, केजरी गैंग ने दिल्ली को नर्क बना दिया। मुफ्त की चीजों की महंगी कीमत चुकानी पड़ती है ! एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ऑक्सिजन तो पहले भी दिल्ली सरकार को दी जा रही थी मगर वो कहाँ जा रही थी, ये अब धीरे धीरे सामने आ रहा है, केजरीवाल कब ऑडिट करवाएँगे ऑक्सिजन का, दिल्ली की जनता देखना चाहती है।