बाबा रामदेव को मिला सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #IndiaWithBabaRamdev

सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है, एक तरफ जहां कुछ लोग बाबा रामदेव के खिलाफ #ArrestRamdev ट्रेंड चला रहे हैं तो वहीँ बाबा के करोड़ों चाहने वाले #IndiaStandWithBabaRamdev पर खुलकर अपना समर्थन जाता रहे हैं, लोगों को कहना है कि बाबा रामदेव ने देश में योगा को बढ़ाया, करोड़ों लोगों को इसका लाभ मिल रहा है, बाबा रामदेव ने हिंदुत्व को बढ़ानें का भी काम किया, लेकिन आज उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. कुछ लोग उन्हें साजिशन जेल भिजवाना चाहते हैं।

बाबा रामदेव के चाहने वालों का कहना है की कोरोना काल में रामदेव की कम्पनी पतंजलि ने ही सबसे पहले इम्युनिटी बूस्टर ‘कोरोनिल’ बनाया जो आज काफी कारगर साबित हो रही है, बाबा के विरोधी यह सब देख नहीं पा रहे हैं, इसलिए उनके खिलाफ साजिश रच हैं।

लोगों का कहना है कि साजिश कर्ताओं को बाबा रामदेव से नही, योग और आयुर्वेद की बढती लोकप्रियता से खतरा है। अंतर्राष्ट्रीय दवा बाजार पर जो आयुर्वेद ने पिछले कुछ समय में मजबूत पकड़ बनाई है। ये लोग इसी के बहाने बाबा रामदेव को बदनाम कर ऐलोपैथी का दवा बाजार में पूर्ण कब्जा जमाने के लिये नौटंकी खेल रहें है।

गौरतलब है कि हाल ही में बाबा रामदेव कहा था कि“ऐलोपैथी एक ऐसी स्टुपिड और दिवालिया साइंस है, पहले क्लोरोक्वीन फेल हुई, फिर रेमडेसिविर फेल हो गई, फिर एंटीबायोटिक फेल हो गए, फिर स्टेरॉयड फेल हो गए. फिर प्लाज्मा थेरेपी के ऊपर भी कल बैन लग गया. और बुखार के लिए जो दे रहे हैं फैबिफ्लू, वह भी फेल है. जितनी भी दवाएं दे रहे हैं. ये तमाशा हो क्या रहा है. बाबा रामदेव के इसी बयान के बाद कुछ लोग उनसे चिढ़ गए.