शर्मनाक: महंगे दाम में ऑक्सीफ्लोमीटर बेंचते गिरफ्तार हुआ कांग्रेसी नेता, ग्राहक बन पुलिस ने जाल में फंसाया

कोरोना वायरस एक बार फिर कहर बरपा है, कोरोना काल में कई जीवनरक्षक दवाओं की जबरदस्त मांग बढ़ गई है, आपदा के इस समय में कुछ लोग जीवनरक्षक दवाओं को महंगे दामों में बेंच रहे हैं. मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने एक ऐसे ही आरोपी को गिरफ्तार किया है., इंदौर पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है. उस पर महंगे दाम में ऑक्सीफ्लोमीटर बेचने का आरोप है. राजेंद्र नगर पुलिस ने खुद ग्राहक बन इसे जाल में फंसाया था. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़, गिरफ्तार किया आरोपी कांग्रेस का नेता और सक्रिय सदस्य नेता है. इसने राहुल गांधी के साथ फोटो भी लगा रखी है और शिवराज सरकार के खिलाफ कुछ बातें भी लिखी हैं. पकड़े गए आरोपी का नाम यतींद्र वर्मा है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी ऑक्सीफ्लोमीटर की कालाबाजारी कर रहा है. वह 2 हजार का ऑक्सीफ्लोमीटर 7 हजार रूपये बेचता था. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस के लिए पुलिस ने योजना बनाई. और अंततः सफल हो गई।

दो दिन पहले हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता विजेंद्र मावी को ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था, कांग्रेसी नेता विजेंद्र मावी के घर पर ऑक्सीजन सिलेंडर का जखीरा मिला, पुलिस ने 42 खाली सिलेंडर और 8 भरे सिलेंडर को बरामद कर अपने कब्जे में लिए और खेड़ी थाना, फरीदाबाद में कोंग्रेसी नेता की इस हरकत पर मुकदमा दर्ज हुआ है।