क्या? हिन्दू विरोधी है IMA, केजरीवाल के इस दोहरे रवैये पर क्यों है खामोश

आयुर्वेद और एलोपैथी के बीच चल रही जंग में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( IMA ) पर आरोपों की झड़ी लगती चली जा रही है, जी हाँ! अब तो IMA पर हिन्दू विरोधी होनें के भी आरोप लगने लगे हैं, जो IMA बाबा रामदेव के एक बयान के खिलाफ मोर्चा खोल चुका है, वही IMA अपने डॉक्टरों के साथ धर्म के नाम पर हो रहे भेदभाव पर खामोश है, ये भेदभाव कर रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल।

दिल्ली में IMA के पूर्व अध्यक्ष सहित तकरीबन 100 डॉक्टरो की अबतक कोरोना से मौत हो चुकी है, मुख्यमंत्री लेकिन केजरीवाल ने मात्र 1 मुस्लिम डॉक्टर अनस मुजाहिद के परिवार को ही 1करोड़ रुपया दिया, बाकि अन्य डॉक्टरों को भूल गए, IMA इस मुद्दे पर मौन है, क्या बाकी के 99 डॉक्टर नही थे?

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली में कोविड की ड्यूटी करते हुए जो डॉक्टर शहीद हुए हैं, उन डॉक्टर की शहादत, कुर्बानी को धर्म में बाँट दिया, दिल्ली में कोविड के ड्यूटी करते हुए जान गंवाने वाले सिर्फ डॉ अनस मुजाहिद के परिवार को एक करोड़ रूपये का चेक सौंपा, बाकि जो अन्य डॉक्टर शहीद हुए उनका दुःख दर्द नहीं समझा, उनकी आर्थिक मदद नहीं की.

धर्म देखकर सहानुभूति देने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल जी। शर्म करो। निघत ने कहा, केजरीवाल ने आज फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ एक धर्म को खुश करने में लगे हुए हैं.