बाबा रामदेव और IMA की जंग का दूसरा पार्ट शुरू, मोदी से की गयी देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

ima-demand-deshdroh-case-against-baba-ramdev

नई दिल्ली, 26 मई: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और बाबा रामदेव के बीच जंग का दूसरा पार्ट शुरू हो चुका है, इस बार IMA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करके उन्हें तुरंत अरेस्ट करने की मांग की है.

आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने हाल ही में एक वीडियो में कहा था कि 10 हजार डॉक्टर टीके की दोनों डोज लेकर मर गए, हालाँकि बाबा रामदेव ने वीडियो में यह नहीं कहा है कि 10 हजार डॉक्टर पूरी दुनिया में मरे हैं या वह सिर्फ भारत के बारे में बोल रहे हैं, इससे पहले उन्होंने भारत के बारे में बोलते हुए कहा था कि 1000 डॉक्टर वैक्सीन की दोनों डोज लेकर मर गए, ये अपना इलाज नहीं कर पाए तो मरीजों का इलाज क्या करेंगे।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने इसी बयान को आधार बनाकर बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की है. IMA का कहना है कि मोदीजी आप खुद ही टीके का प्रचार कर रहे हैं जबकि बाबा रामदेव टीके पर भ्रम फैला रहे हैं, IMA के डॉक्टर केंद्र सरकार के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मरीजों का इलाज कर रहे हैं जबकि बाबा रामदेव हमें गलत बताकर केंद्र सरकार के प्रोटोकॉल को चैलेंज कर रहे हैं इसलिए उनपर देशद्रोह का केस दर्ज करके उन्हें तुरंत अरेस्ट किया जाना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले IMA ने स्वास्थय मंत्री को पत्र लिखकर बाबा रामदेव के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी जिसके बाद बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस ले लिया था, इस बार प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर बाबा रामदेव के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है, देखिये पत्र की कॉपी –

अब देखते हैं कि IMA और बाबा रामदेव के खिलाफ शुरू हुई जंग कहा जाकर रुकती है, आज ही IMA ने बाबा रामदेव के खिलाफ 1000 रुपये की मानहानी का केस किया है.