शर्मनाक: पटना के एक हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित महिला से ICU में गैंगरेप का आरोप

rape-case-in-faridabad-with-maid-fir-lodged
प्रतीकात्मक चित्र

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है, इसी बीच बिहार के पटना के एक निजी अस्पताल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जी हाँ! पटना के पारस हॉस्पिटल में कथित तौर पर ICU में एडमिट कोरोना संक्रमित एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है हालाँकि पुलिस ने अभी वारदात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस की ओर से सिर्फ इतना कहा गया है कि जांच जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह जब पीड़िता की पुत्री अस्पताल पहुंची तब पीड़िता ने इशारों में बताया कि उसके साथ रविवार की रात गलत हुआ है। बताया कि रात में बेटी के घर जाने के बाद आइसीयू में तीन-चार लोग घुस गए। पीड़िता की पुत्री ने मां का बयान लेने के समय वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में पीड़िता इशारों में आपबीती बता रही है।

इस घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन और भर्ती मरीजों के स्वजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। फ़िलहाल मौके पर पुलिस कई आला अधिकारी पहुँच गए हैं और मामलें की जांच कर रहे हैं।

जन अधिकारी पार्टी के नेता पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा, पारस हॉस्पिटल पटना में एक कोरोना मरीज के साथ तीन हॉस्पिटल कर्मियों ने गैंगरेप किया है। इंसानियत के इन हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी हो। नीतीश जी सभी अस्पतालों में महिला मरीज एवं अटेंडेंट की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करें। यह नाकाबिले बर्दाश्त है।