वेस्ट UP यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ओमवीर यादव पर दर्ज हुई FIR, CM योगी को लेकर दुष्प्रचार का आरोप

पश्चिमी यूपी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ओमवीर यादव पर यूपी के मेरठ में एफआईआर दर्ज हुई है, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर CM योगी आदित्यनाथ की वीडियो को दुष्प्रचारित करके वायरल करने का आरोप है. दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार (मई 16, 2021) कोविड -19 की स्थिति का जायजा लेने के लिए कई शहरों का दौरा किया। कोविड मरीजों को समय पर इलाज मिल सके, ये सुनिश्चित करने के लिए वह उनके परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए गए। इस दौरान उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और खुद को संक्रमण से बचाने के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया।

पश्चिमी यूपी युवा कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने इस दौरे का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सीएम योगी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह देने के बाद अपनी कार में वापस जाते हुए दिखाई दे रहे थे। विपक्षियों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यह दिखाने की कोशिश की कि क्षेत्र के निवासियों ने सीएम योगी का रास्ता रोक दिया और उन्हें गाँव में प्रवेश नहीं करने दिया।

वीडियो शेयर करते हुए पश्चिमी यूपी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ओमवीर यादव ने लिखा, बस करो अब हमें आपकी ज़रूरत नहीं है, जनपद मेरठ के बिजौली गांव में एक बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी एक गली में खाट खड़ी कर जाने से रोक दिया मुख्यमंत्री जी के लाख कहने पर भी बुजुर्ग ने रास्ता नहीं खोला और योगी जी को वापस जाना पड़ा!!

मेरठ पुलिस ने सोशल मीडिया पर किए गए भ्रामक दावों का खंडन किया। उन्होंने कहा, “आपने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है वह निराधार और भ्रामक है। अब ओमवीर पर एफआईआर दर्ज हो गई.