अभिनेता सोनू सूद के पोस्टर पर फैंस ने दूध चढ़ाकर कहा धन्यवाद, ये देख FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक हुईं नाराज

fans showering milk on sonu sood's poster

बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद इन दिनों कोरोना काल में लोगों की हर संभव मदद करने के कारण खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। सोनू सूद का अपनी टीम के साथ लगातार सिलसिला जारी है। वैसे तो बॉलीवुड के कई सितारे है जो कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन, सोनू सूद का नाम इस लिस्ट मे सबसे आगे है और उनके इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है और लोग अलग-अलग अंदाज में अभिनेता का शुक्रअदा कर रहे हैं।

इसी दौरान आंध्र प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहा है। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोनू सूद अपने प्रति ये प्यार देखकर भावुक हो गए और अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को रीट्विट कर लोगों को धन्यवाद भी कहा। इस वीडियो पर सोनू के फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे है और यूजर ने लिखा- सोनू सूद जी आम जनता से इस तरह के स्नेह के पात्र थे, क्योंकि वह आम जनता के व्यक्ति हैं। मैं सोनू जी को सैल्यूट करता हूं, जो कोविड-19 महामारी के समय में आम जनता की मदद कर रहे हैं। इसके अलावा कई और लोगों ने भी सोनू की तारीफ करते हुए कमेंट किए हैं।

बताते चलें, इस वीडियो को लेकर मशहूर शो FIR की अभिनेत्री कविता कौशिक ने नाराजगी जताई है और ट्वीट किर लिखा- हम सब सोनू सूद से प्यार करते हैं और ये देश हमेशा उनके नेक दिल काम का कृतज्ञ रहेगा लेकिन मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकती हूं कि दूध को व्यर्थ करने की बेवकूफी भरे काम से सोनू सूद को भी निराशा हुई होगी। वो भी ये सब ऐसे समय में किया जा रहा है जब लोग भूख से मर रहे हैं। हम हर चीज में इतना ड्रामा क्यों करते हैं’?