मशहूर फिल्म निर्माता रयान स्टीफन का कोरोना से हुआ निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजली

famous film maker ryan stephen passes away due to covid-19

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड में कई लोगों की जान ले ली है। अब मशहूर फिल्म निर्माता रयान स्टीफन का शनिवार यानी आज कोरोना से निधन हो गया है। रयान के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। इस खबर से रयान के फैंस भी काफी दुखी है।अब बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीड‍िया के जर‍िए रयान को श्रद्धांजली दे रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नेहा धूप‍िया, पुनीत मल्होत्रा, दीया मिर्जा, आल‍िया भट्ट समेत अन्य एक्टर्स शामिल हैं। इन सभी ने फोटो शेयर कर रयान को अपनी श्रद्धांजल‍ि दी है।

बता दें, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रयान की एक फोटो शेयर कर साथ में कैप्शन लिखा है कि- हमारे प्यार रयान जल्दी चले गए, वरुण धवन ने रयान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- RIP Ryan। वहीं, दिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल टूट गया। रयान उन सबसे अच्छे इंसानों में से एक थे, जिन्हें मैंने कभी जाना था। इसके अलावा मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किर लिखा- ये हम सबके लिए बहुत शॉक‍िंग है जिन्हें पता था कि आप एक शालीन व्यक्त‍ि हैं। ये सच नहीं हो सकता। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त रयान।

रयान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर शुरूआत एक फिल्म मैगजीन के साथ एक क्लब रिपोर्टर के रूप में की थी। रयान ने एमटीवी, जूम, ज़ी और 9एक्सएम जैसे टीवी चैनलों के साथ भी काम किया इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन क्षेत्र में कदम रखा और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में काम करने लगे। आपको बता दें, रयान द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म ‘इंदू की जवानी’ थी जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।