चचेरी बहन के साथ नाजायज संबंध? बुजुर्ग दम्पत्ति ने क्रिकेटर इरफ़ान पठान पर लगाए गंभीर आरोप!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर इरफ़ान पठान पर बेहद गंभीर आरोप लगे हैं, एक बुजुर्ग मुस्लिम दम्पत्ति ने वीडियो जारी करके इरफ़ान पर नाजायज सम्बन्ध का आरोप लगाया है, बुजुर्ग व्यक्ति का कहना है कि उनके बेटे की पत्नी के साथ क्रिकेटर इरफान पठान के नाजायज संबंध हैं। इरफ़ान पर आरोप लगाने वाले बुजुर्ग व्यक्ति गुजरात पुलिस से रिटायर हैं। इनका नाम सैयद इब्राहिम है। इब्राहिम ने वीडियो जारी करके इरफान पठान पर इल्जाम लगाए और अपने लिए न्याय माँगा।

वीडियो में वह कहते हैं, “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती। बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी हालत आ गई कि हम सुसाइड करना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर के मुताबिक़, इब्राहिमभाई की बहू इरफान की चचेरी बहन है। इब्राहिमभाई के बेटे सैयद का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से रिलेशन हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं।