झारखंड में सबको मुफ्त में मिलेगा कफ़न, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया ऐलान!

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऐलान किया है कि राज्य के सभी लोगों को कफ़न मुफ्त में दिया जाएगा, सोरेन के इस बयान के बाद बवाल मच गया है, झारखण्ड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, अजीब विडंबना है कि जहां एक ओर केंद्र सरकार देशवासियों की जान बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है. वहीं दूसरी ओर झारखण्ड की ठगबंधन सरकार जनता को फ्री में कफ़न बांटने में जोर लगा रही है.

कोविड -19 को लेकर कैबिनेट की हुई एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, राज्य में सभी को कफ़न मुफ्त में दिए जायेंगे। क्योंकि ऐसी खबरें थीं कि राज्य में लाॅकडाउन जैसी पाबंदियों के कारण उन्हें कफ़न खरीदने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा झारखंड अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि विडंबना यह है कि जब केंद्र नागरिकों के जीवन को बचाने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रहा है, तो झारखंड की झामुमो के नेतृत्व वाली सरकार कफन के मुफ्त वितरण पर जोर दे रही है।

हेमंत सोरेन सरकार की मुफ्त कफ़न घोषणा को “दुर्भाग्यपूर्ण” और “शर्मनाक” बताते हुए, भाजपा के प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने कहा कि प्रशासन को मुफ्त राशन और दवा का वितरण सुनिश्चित करना चाहिए था