कांग्रेस ने उठाये केजरीवाल के मोहल्ला क्लीनिक पर सवाल, कहा- करोड़ों की लागत से बना किसी काम का नहीं

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। सबसे ज्यादा दिल्ली के हालात खराब हैं, दिल्ली में दिन-प्रतिदिन हालात बहुत भयावह होते चले जा रहे हैं। इसके साथ ही ये भी तय हो गया की दिल्ली को लन्दन बनानें का वादा करनें वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में तेजी से फैलते कोरोना को रोकनें में फेल हो गए।

दिल्ली की लचर स्वास्थ्य सुविधाएं उजागर हो रही हैं, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मोहल्ला क्लिनिक बनानें में अरबों रूपये फूंक दिए, लेकिन आज ये मोहल्ला क्लिनिक संकट के समय में काम नहीं आ रहा है. अब केजरीवाल के मोहल्ला क्लीनिक पर कांग्रेस ने भी सवाल उठा दिए हैं, दिल्ली कांग्रेस ने कहा, करोड़ों रूपये की लागत से बना मोहल्ला क्लीनिक किसी काम का नहीं।

दिल्ली कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल के तथाकथित वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लिनिक पूरी तरह से फैल। करोड़ो रूपये की लागत से बने मोहल्ला क्लिनिक ना कोरोना टेस्टिंग के काम आ रहे हैं ना ही वैक्सीन लगाने के लिए. आखिर क्यों ? केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन पर ऑक्सीजन की कालाबाजारी का आरोप लगने को लेकर कांग्रेस ने कहा, एक तरफ दिल्ली की जनता ओक्सिजन के लिए तड़प रही है वहीं दूसरी और #आप के मंत्री ऑक्सीजन की कालाबाजारी कर दिल्ली की जनता से खिलवाड़ कर रहे है। शर्म करो केजरीवाल।