बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में दिखे कई दर्जन शव, मचा हड़कंप

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जमकर कोहराम मचा रही है, इसी बीच बिहार के बक्सर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, बक्सर जिले में गंगा नदी में कई दर्जन शव उतराते मिले, जिला प्रसाशन ने इसकी पुष्टि की है. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, अबतक नदी से 15 शवों को बरामद कर लिया गया है. लगभग 45 शव नदी में देखे गए हैं..चौसा बीडीओ अशोक कुमार ने समाचार एजेंसी पीटीआई को फोन बताया कि कोई शव जिले ( बक्सर ) का नहीं है. हालाँकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि मृतक कोरोना पॉजिटिव थे या नहीं।

जिले के सीडीओ केके उपाध्याय ने कहा कि शव पांच-सात दिन से नदी में हैं। हमारे यहां शव को नदी में बहाने की प्रथा नहीं है हम अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर रहे हैं। एसडीओ उपाध्याय ने कहा कि यह जांच का विषय है कि ये शव कहां से आए। उन्होंने कहा कि हम घाट के आसपास के इलाकों के पास तैनात अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए अलर्ट कर रहे हैं कि ऐसा दोबारा न हो।

बता दें कि गंगा नदी में बड़ी संख्या में शवों को देखे जाने के बाद आस-पास के इलाकों में भय का माहौल बन गया है। कोरोना वायरस की गंभीर दूसरी लहर के समय में इस घटना ने इलाके में हालात और चिंताजनक बना दिए हैं।