#CongressToolkitExposed: कपिल मिश्रा बोले- राहुल गांधी का एजेंडा है हिन्दू धर्म को बदनाम करो, कुम्भ को गाली दो

सोशल मीडिया पर एक टूलकिट तेजी से वायरल हो रहा है, भाजपा का दावा है कि ये टूलकिट कांग्रेस पार्टी का है, उक्त दस्तावेज पर कॉन्ग्रेस का चुनाव चिह्न हाथ छाप भी अंकित है और बताया जा रहा है कि पार्टी ने अपने नेताओं को दी गई निर्देशावली को दस्तावेज का शक्ल दिया था, जो अचानक से लीक हो गया। टूलकिट के सामनें आने के बाद सियासत तेज हो गई है, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि राहुल गांधी का एजेंडा है हिन्दू धर्म को बदनाम करो, कुम्भ को गाली दो और ईद को महान बताओ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए टूलकिट को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा, ये हैं राहुल गांधी और कांग्रेस का सच. हिन्दू धर्म को बदनाम करो , कुम्भ को गाली और ईद की महान बताओ। कोरोना को पूरी दुनिया में भारत से फैली बीमारी बताओ। विदेशी पत्रकारों को लाशों के ढेर दिखाओ देश और मोदी को गाली दो, दूसरे ट्वीट में कपिल ने लिखा, राहुल गांधी और कांग्रेस सत्ता के लिए किस हद्द तक गिर सकते है और इसमें केजरीवाल जैसे परजीवी कितना जहर घोल सकते है वो सब सामने आ गया. देश के खिलाफ लगातार साजिश शर्मनाक हैं , घटिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘टूलकिट’ में मोदी सरकार को कोरोना के प्रबंधन में असफल रहने का दावा करते हुए इसके पीछे कुम्भ मेला, चुनावी रैलियों और सेन्ट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को जिम्मेदार ठहराया है। नेताओं को बताया गया है कि कैसे देश के विभिन्न कोने में मोदी सरकार को घेरना है। साथ ही हरिद्वार में लगे कुम्भ को कोरोना का ‘सुपर स्प्रेडर’ करार देते हुए लिखा गया है कि भाजपा अपने फायदे के लिए हिन्दू धर्म का राजनीतिकरण करती है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कहा, सोशल मीडिया के माध्यम से और कई मीडिया चैनल जिसे चला रहे हैं एक डॉक्यूमेंट मिला है। सोशल मीडिया में कांग्रेस का एक टूलकिट चल रहा है कि महामारी में भी किस तरह राजनीति करनी है और भ्रम की स्थिति उत्पन्न करके कांग्रेस अपने राजनीतिक मंसूबे को मजबूत करना चाहती है. हालाँकि कांग्रेस ने टूलकिट को फर्जी करार दिया है और एफआईआर दर्ज करानें की बात कही है।