केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन और नवनीत कालरा इंसानियत के नाम पर धब्बा हैं: डॉ रागिनी नायक, कांग्रेस नेता

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक ने केजरीवाल सरकार में मंत्री इमरान हुसैन और नवनीत कालरा को इंसानियत के नाम पर धब्बा करार दिया है, उन्होंने कहा, ये चाहते तो दिल्ली वालों की जान बचा सकते थे लेकिन इन्होनें जमाखोरी चुना, डॉ रागिनी नायक ने अपने ट्वीट में लिखा, Khan Chacha के मालिक Navneet Kalra के पास पैसे की ताकत है, केजरीवाल सरकार में मंत्री Imran Hussain के पास सत्ता की ताकत है, ये चाहते तो इस ताक़त का सदुपयोग कर दिल्ली वालों की जान बचा सकते थे, पर इन्होंने चुना जमाखोरी और मुनाफ़ाखोरी करना। ऐसे लोग इंसानियत के नाम पर धब्बा हैं.

आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार में मंत्री इमरान हुसैन पर आक्सीजन की जमाखोरी करने का आरोप लगा है, वहीं नवनीत कालरा के ‘खान चाचा’ रेस्टोरेंट में छापा मारकर पुलिस ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किये।

दक्षिण जिला पुलिस ने शुक्रवार को खान मार्केट के दो बड़े रेस्टोरेंट खान चाचा रेस्टोरेंट और टाउन हॉल रेस्टोरेंट में छापेमारी की। पुलिस का कहना है कि दोनों रेस्टोरेंट से करीब 105 कन्संट्रेटर और बरामद किए हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले में पुलिस अब तक कुल 524 मशीन बरामद कर चुकी है। जबकि जांच में पाया गया है कि तीनों ही रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा का है। पुलिस के मुताबिक इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की कालाबाज़ी की जा रही थी और इन्हें ज़रूरतमंद लोगों को साढ़े तीन गुना दामों पर बेचा जा रहा था।