मर्यादा की सारी हदें लांघ गई कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, संबित पात्रा को लाइव डिबेट में दी गाली

देशभर के तमाम न्यूज़ चैनलों पर टीवी डिबेट आमतौर मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाई जाती हैं, लेकिन अधिकतर डिबेट प्रवक्ताओं के शोर शराबे तक ही सीमित रह जाती हैं. बहस के दौरान कई बार पार्टियों के प्रवक्ता अपनी सीमाएं कब सीमाएं लांघ जाते उन्हें पता भी नहीं चलता. कुछ ऐसी ही घटना रविवार को आजतक न्यूज़ चैनल के एक डिबेट के दौरान देखने को मिली. जब कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सभी मर्यादाओं को लांघते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को बेहद गन्दी गाली दे डाली। सुप्रिया द्वारा कहे गए शब्द इतने घटियां हैं कि जिसका जिक्र हम यहाँ नहीं कर सकते।

दरअसल आज मोदी सरकार को सात साल पूरे हो गए, इस मसले पर आजतक न्यूज़ पर डिबेट बुलाई गई थी, वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की राष्ट्रीय सुप्रिया श्रीनेत शामिल हुई थी अपनी-अपनी पार्टी का पक्ष रखनें के लिए. डिबेट के बीच में ही सुप्रिया श्रीनेत अपना धैर्य खो देती हैं हैं और संबित पात्रा के लिए अपमानजनक बाते बोलने लगती हैं, वो भी लाइव टीवी पर। अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा, मित्रों इस विडीओ को आप सब ज़रूर देखें …और सोचें किस स्तर तक कुछ लोग उतर सकते है। क्या संस्कार है..दुःख होता है …

सिर्फ आजतक नहीं सोशल मीडिया पर सुप्रिया श्रीनेत की कई अन्य चैनलों की भी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वो खुलेआम बेहूदा शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनी जा सकती हैं।