उदित राज का छलका दर्द, बोले- भाजपा वाले मुझे काला तीतर, कौआ, न जानें क्या-क्या कहते हैं?

कांग्रेस नेता उदित राज ने अपना दर्द बयां किया है, उदित राज ने कहा, भाजपा वाले मुझे काला तीतर, कौआ, न जानें क्या-क्या कहकर मजाक उड़ाते रहते हैं, भाजपा आईटी सेल मेरे बारें में ट्रेंड चलाती है, उदित राज ने यह सब बातें एक यु-ट्यूब चैनल से बात करते हुए कही. दरअसल कुछ दिनों पर पहले ट्विटर पर #UditRajForCongressPresident टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड के माध्यम से लोग मांग कर रहे थे कि उदित राज को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाय.

इस ट्रेंड को लेकर उदित राज ने कहा, बीजेपी आईटी सेल हमारा मजाक उड़ाती है, उन्होंने कहा- कई दिन ट्विटर पार ट्रेंड कराया, होर्डिंग भी जगह-जगह लगवाई। उदित राज का कहना है कि ऐसा करके भाजपा आईटी सेल मेरे और राहुल गांधी व् कांग्रेस नेताओं से रिश्ते खराब करना चाहती है. उदित राज ने कहा, मुझे रात-दिन गाली दी जाती है, काला तीतर कौआ कहकर मजाक उड़ाया जाता है, हजारों किस्म की तस्वीरें बनाई जाती हैं।

गौरतलब है कि उदित राज दिल्ली से भाजपा सांसद थे, 2019 में टिकट न मिलने पर रिसियाकर कांग्रेस में चले आये. कुछ दिन पहले ट्विटर पर उदित राज को कांग्रेस का अध्यक्ष बनानें की मांग की जा रही थी, लोगों का मानना है कि ‘उदित राज को अध्यक्ष बनाने का कांग्रेस को दो फायदा है, पहला फायदा ये कि उदित राज के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अन्य पार्टियां ये नहीं कह पाएंगी कि कांग्रेस में गांधी सरनेम वाला ही अध्यक्ष बनता है, दुसरा फायदा ये कि उदित राज को कांग्रेस अध्यक्ष बनाकर कांग्रेस अपना दलित प्रेम और विश्वस्त कर सकती है, अगर कांग्रेस उदित राज को अध्यक्ष बना दे तो चुनाव में फायदा होने की भी उम्मीद है, खैर उदित राज कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं या नहीं ये तो समय बताएगा।