बंगाल में BJP कार्यकर्ताओं पर हमले नहीं रुके तो दिल्ली में होगी TMC सांसदों की अच्छी खातिरदारी: प्रवेश वर्मा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और भाजपा नेता मनीष सिंह ने कहा है कि बंगाल में BJP कार्यकर्ताओं पर हमले नहीं रुके तो दिल्ली में होगी TMC सांसदों की अच्छी खातिरदारी। दिल्ली में ममता बनर्जी, उनके सांसदों और विधायकों को घुसने नहीं देंगे। TMC का दफ्तर भी दिल्ली में ही है।

दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद, मुख्यमंत्री, विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।

भाजपा नेता मनीष सिंह ने लिखा, अगर ऐसे ही बंगाल में भा जा पा के कार्यकर्ताओं पे जुल्म होता रहे तो ममता बनर्जी आप जान लो आपका कार्यालय दिल्ली में है और आप के पार्टी के लोग भी दिल्ली आते है तो यहाँ भी हम अच्छे से ख़ातिरदारी करेंगे।

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ‘700 गांवों में हिंसा, रेप और हत्याएं हो रही हैं, ये सब एक समुदाय विशेष लोग कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि यह सब ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं के इशारे पर हो रहा है, भाजपा कार्यकर्ता घर छोड़कर अज्ञात स्थानों पर जा रहे हैं, आजतक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर में आग लगा रहे हैं, महिलाओं से रेप कर रहे हैं।