बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह ने भरी हुंकार, मैं सनातनी हिन्दू हूँ, धर्म और कार्यकर्ताओं की रक्षा के लिए सड़क पर उतरूंगा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव टीएमसी सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है, बंगाल में अबतक 9 भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या की जा चुकी है, बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि अगर पार्टी अनुमति दे तो सड़क पर उतरकर अपने कार्यकर्ताओं की रक्षा करने के लिए तैयार हूँ.

बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, मैं सनातनी हिंदू हूँ और अपने धर्म की रक्षा के लिए जान देने को भी तैयार हूँ। यदि हम अपने कर्मियों की रक्षा नहीं कर सकते तो फिर जनप्रतिनिधि बने रहने का औचित्य नहीं है। यदि पार्टी अनुमति दे तो बंगाल भाजपा के सारे जनप्रतिनिधि इस्तीफा देकर कर्मियों को बचाने के लिए सड़क पर उतर जाएं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे और हिंसा पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात की, इस मौके पर नड्डा के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. नड्डा ने कहा, कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी।

पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात करने के बाद जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल चुनाव नतीजों के बाद जो घटनाएं देखने और सुनने को मिली हैं वो हमें हतप्रभ करती हैं, चिंता में डालती हैं। ऐसी घटनाएं भारत विभाजन के समय मैंने सुनी थी, लेकिन आजाद भारत में चुनाव नतीजों के बाद इतनी असहिष्णुता हमने आज तक नहीं देखी।