बंगाल: चुनावी मैदान में भी चमके अशोक डिंडा, TMC प्रत्याशी को क्लीन बोल्ड कर लहराया जीत का परचम

कभी क्रिकेट के मैदान पर तहलका मचानें वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा ने चुनावी मैदान में भी शानदार चमक बिखेरी है, डिंडा को भाजपा ने बंगाल की मोयना सीट से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा था, भाजपा के भरोसे पर खरे उतरते हुए अशोक डिंडा ने टीएमसी उम्मीदवार Sangram Kumar Dolai को हराकर शानदार विजय हासिल की.

भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा को 108109 वोट ( 48.17 ) मिले जबकि टीएमसी उम्मीदवार Sangram Kumar Dolai को 106849 वोट ( 47.61 ) मिले। जीत के बाद बाद डिंडा ने कहा, मुझ पर भरोसा जतानें के लिए मोयना की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं मोयना वासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले क्रिकेट से सन्यास लेकर अशोक डिंडा भाजपा में शामिल हुए थे, उसके बाद चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया और पहली ही बार में सफलता प्राप्त की।

अशोक डिंडा भारत की ओर से 13 एकदिवसीय और 9 टी-20 मैच खेले थे. इसके अलावा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वारियर्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व किया। इस तेज गेंदबाज ने 78 आईपीएल मैचों में 22.20 के स्ट्राइक रेट से 68 विकेट चटकाए। डिंडा ने 116 प्रथम श्रेणी मैचों में 420 विकेट हासिल किए।