बंगाल CID ने एक ABVP सदस्य और एक BJP समर्थक को किया गिरफ्तार, हिंसा सम्बंधित फर्जी पोस्ट करने का आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बंगाल में जमकर हिंसा हो रही है, भाजपा का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को मार रहे हैं, ह्त्या कर रहे हैं, उनका घर फूंक रहे हैं, जान बचाने के लोग पलायन कर रहे हैं. वहीँ टीएमसी ने इन आरोपों को नकारा है, इन सबके बीच खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल CID ने एक भाजपा सदस्य और एक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( ABVP ) के सदस्य को गिरफ्तार किया है, दोनों पर हिंसा सम्बंधित फर्जी पोस्ट करने का आरोप है. Zee 24 Ghanta की पत्रकार पियाली मित्रा ने ट्वीट कर दोनों की गिरफ़्तारी की जानकारी दी है.

Zee 24 Ghanta की पत्रकार पियाली मित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, पश्चिम बंगाल सीआईडी ने एबीवीपी के एक सदस्य (आईटीआई छात्र, नरेंद्रपुर) और एक भाजपा समर्थक (सिविल इंजीनियरिंग, बैरकपुर के छात्र) को सोशल मीडिया पर काउंटिंग बाद हुई हिंसा से संबंधित फर्जी पोस्ट के लिए गिरफ्तार किया।

पश्चिम बंगाल में हिंसा के शिकार तमाम परिवारों का पलायन शुरू हो चुका है, जान बचाकर सीमा से सटे असम के धुबरी जिले में पहुंच रहे बंगाल के पीड़ित परिवार। असम के भाजपा नेता हिमंता विश्व सरमा ने प्रशासन को इन परिवारों के रहने से लेकर खाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। बंगाल से सटा है असम धुबरी जिला।